मैंने YSENSE सर्वेक्षणों से $149,718 कैसे कमाए (एक ईमानदार समीक्षा)

मैं 2024 में ySense (पहले यह क्लिक्ससेंस था) में शामिल हुआ था। हालाँकि मैं अपनी ज्वाइनिंग के पहले साल में $200 से $300 प्रति माह कमा रहा था लेकिन फिर भी मैं ySense पर ज्यादा सक्रिय नहीं था क्योंकि मैं इसकी वैधता के बारे में निश्चित नहीं था।

लेकिन 3 चीजों ने मेरा फैसला बदल दिया-

  1. मुझे 2 साल बाद भी अपना भुगतान समय पर मिल रहा था। इससे मुझे स्थिरता का भरोसा मिला.
  2. उनके सभी सदस्य ySense से बहुत संतुष्ट थे। आप ySense फोरम पर हजारों सकारात्मक समीक्षाएँ पा सकते हैं।
  3. उनका सपोर्ट सिस्टम शानदार है.

मुझे इस कंपनी पर भरोसा होने लगा. और उस ट्रस्ट ने मुझे ySense से लगभग $150,000 का भुगतान किया है। हां, मैंने 11 फरवरी 2022 तक $149,718 (लगभग 1.1 करोड़ रुपये) कमाए हैं।

ysense

वास्तव में, मैं ySense में सबसे अधिक वेतन पाने वाला सदस्य हूं।

तो अगर आपको लगता है, यह कुछ ऐसा है जिसे आप ढूंढ रहे हैं, तो इस पोस्ट को पढ़ना जारी रखें। मैं समझाऊंगा कि ySense क्या है, ySense से पैसे कैसे कमाएं और ySesne में इतना पैसा कमाने के लिए मैंने वास्तव में क्या किया।

तो यह एक संपूर्ण ySense समीक्षा होगी।

YSESNE समीक्षा - मैंने YSENSE में $149,718 कैसे कमाए

ySense एक संपूर्ण पैकेज है जहां आपको कमाई के कई विकल्प मिलेंगे। लेकिन पहले, आइए ySense से जुड़ें।

YSense से कैसे जुड़ें?

चरण 1 - वेबसाइट पर जाने के लिए इस ySense साइनअप लिंक पर क्लिक करें।

चरण 2 - फिर अपना ईमेल और पासवर्ड दर्ज करें और 'जॉइन नाउ' पर क्लिक करें जैसा कि नीचे दी गई छवि में दिखाया गया है।

क्लिकसेंस कमाई

चरण 3 - आपको ySense से एक पुष्टिकरण ईमेल प्राप्त होगा। अपना खाता सक्रिय करने के लिए अपने ईमेल में पुष्टिकरण लिंक पर क्लिक करें।

ySense ईमेल सक्रियण

चरण 4 - इसके बाद, आपको अपना प्रोफ़ाइल पूरा करना होगा। जैसा कि ऊपर चित्र में दिखाया गया है, प्रोफ़ाइल चित्र के आगे नीचे तीर पर क्लिक करें और फिर ' प्रोफ़ाइल और सेटिंग्स ' पर क्लिक करें।

फिर नीचे दिखाए अनुसार सभी विवरण दर्ज करें। आप अन्य टैब जांच सकते हैं और सभी विवरण जोड़ सकते हैं। YSense में अपनी कमाई निकालने के कई तरीके हैं। आप अपना भुगतान विवरण जोड़ सकते हैं.

वाईसेंस प्रोफाइल

आपकी प्रोफ़ाइल पूरी हो जाने पर आप कमाई शुरू कर सकते हैं।

YSENSE समीक्षा - YSENSE से कमाई कैसे करें

जब पैसा कमाने की बात आती है तो ySense सबसे अच्छी वेबसाइट है। कमाई के कई विकल्प हैं. मैं ySense से पैसे कमाने के हर तरीके के बारे में बताऊंगा। आप कमाई के विभिन्न विकल्पों के लिए उपरोक्त छवि देख सकते हैं।

सशुल्क सर्वेक्षण ऑनलाइन कुछ अतिरिक्त आय अर्जित करने का सबसे अच्छा तरीका है। बस ' पेड सर्वे ' विकल्प पर क्लिक करें और आपको विभिन्न सर्वेक्षण मिलेंगे जिन्हें आप यहां पूरा कर सकते हैं।

आप एक सर्वेक्षण में भाग लेने के लिए $0.5 से $5 तक कमा सकते हैं। अधिकांश सर्वेक्षणों को पूरा करने के बाद आपको तुरंत भुगतान मिल जाएगा। ऐसे कुछ सर्वेक्षण हैं जहां आपको 30 दिनों के समय में भुगतान मिल जाएगा।

आप एक दिन में कई बार लॉग इन कर सकते हैं ताकि आप कोई भी सर्वेक्षण न चूकें। जैसे ही आपको कोई सर्वेक्षण मिल जाए, उसे पूरा करें। सर्वेक्षण अनुभाग में सब कुछ पढ़ें क्योंकि यह स्वयं व्याख्यात्मक है।

वाईसेंस सर्वेक्षण

2. नकद ऑफर

यहां आप नए उत्पादों या सेवाओं को आज़माने, ऐप्स डाउनलोड करने, वेबसाइटों पर साइन अप करने, वीडियो देखने और बहुत कुछ करने के लिए भुगतान प्राप्त कर सकते हैं।

जब आप ' कैश ऑफर ' पर क्लिक करते हैं, तो आपको एडगेट, एडसेंड, ऑफरटोरो, पीनट लैब्स, वानाड्स और रेवेन्यू यूनिवर्स जैसी विभिन्न कंपनियों के ऑफर मिलेंगे 

जब आप प्रत्येक कंपनी पर क्लिक करेंगे तो आपको कैश ऑफर मिलेंगे। प्रत्येक प्रस्ताव को पूरा करने के लिए आपको 5 सेंट से $50 सेंट या इससे भी अधिक का भुगतान मिल सकता है।

वाईसेंस ऑफर

3. चित्र आठ कार्य

फिगर आठ टास्क एक प्रतिष्ठित कंपनी है जो क्राउडसोर्सिंग नौकरियां प्रदान करती है । इसमें माइक्रो टास्क को पूरा करने के लिए आपको 2 सेंट से लेकर 50 सेंट तक का भुगतान मिल सकता है।

आपको ऐसे कई कार्य मिलेंगे जिन्हें आप पूरा कर सकते हैं और तुरंत भुगतान प्राप्त कर सकते हैं। अपने ySesne खाते में लॉगिन करने के बाद आपके द्वारा देखे जाने वाले प्रत्येक कार्य को पूरा करने का प्रयास करें। यदि आपको चित्र आठ में किसी विशिष्ट कार्य से संबंधित कोई कठिनाई है, तो आप एक सहायता टिकट बना सकते हैं।

चित्र आठ कार्य

4. रेफरल/संबद्ध आय

ySesne में रेफ़रल या संबद्धता आय का मुख्य स्रोत है। जब आप किसी को रेफर करते हैं, तो आप आजीवन रेफरल कमीशन अर्जित करेंगे। मेरी 90% से अधिक आय रेफरल कमीशन से आती है।

लोगों को रेफर करके आप 2 प्रकार की आय अर्जित कर सकते हैं-

  1. साइनअप कमीशन - जैसे ही कोई आपके सहबद्ध लिंक के साथ साइनअप करता है, आप अपने रेफरल के देश के आधार पर $0.1 से $0.3 कमाएँगे। जब आपका रेफरल $5 कमाएगा तो आप $2 भी कमाएँगे।
  2. गतिविधि आयोग - जब आप कोई सर्वेक्षण, नकद प्रस्ताव या कार्य पूरा करते हैं तो आप अपने सभी रेफरल से 20% आजीवन आय अर्जित कर सकते हैं।

उदाहरण के लिए, यदि आप 20 लोगों को रेफर करते हैं और एक महीने में उनकी कुल आय $500 है। फिर आपको ySense में अपनी संबद्ध आय के रूप में $100 मासिक तक मिलेंगे। यदि आप अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो आपका कमीशन 30% तक बढ़ा दिया जाएगा।

आपको अपना सहबद्ध लिंक अपने डैशबोर्ड में मिलेगा।

इसके सहबद्ध कार्यक्रम को बढ़ावा देने के कई तरीके हैं। सबसे अच्छे तरीकों में से एक है इस ब्लॉग MoneyConnexion की तरह अपना खुद का ब्लॉग बनाना और अपने ब्लॉग से ySense रेफरल को बढ़ावा देना।

आप व्हाट्सएप, फेसबुक, इंस्टाग्राम और यूट्यूब जैसे सोशल मीडिया, ईमेल या अन्य प्लेटफार्मों के माध्यम से भी प्रचार कर सकते हैं।

अपनी YSENSE कमाई कैसे निकालें

YSesne में कई कैशआउट विकल्प हैं। यदि आपके पास PayPal खाता या Payoneer खाता है, तो आप PayPal या Payoneer के माध्यम से अपनी कमाई से निकासी कर सकते हैं।

अन्य कैशआउट विकल्प स्क्रिल, रिवॉर्ड लिंक इंडिया और स्टीम हैं। आप उपहार कार्ड के लिए भी अनुरोध कर सकते हैं. कैशआउट विकल्प पर क्लिक करने पर आपको सभी विकल्प मिल जाएंगे ।

वाईसेंस कैशआउट

मेरे पसंदीदा भुगतान प्रोसेसर PayPal और Payoneer हैं। मैं आपको दिखाऊंगा कि PayPal का उपयोग करके भुगतान कैसे निकाला जाता है।

सबसे पहले PayPal पर क्लिक करें, फिर राशि चुनें। राशि विकल्प $10, $25, $50, $100 और $250 हैं।

वाईसेस्ने पेपैल

जैसा कि आप उपरोक्त छवि में देख रहे हैं, मेरी वर्तमान शेष राशि $2397 है। मैं $250 निकालना चाहता हूं क्योंकि यह अधिकतम सीमा है।

दैनिक PayPal सीमा $500 है और आप एक बार में $250 निकाल सकते हैं। इसका मतलब है कि यदि आप $500 निकालना चाहते हैं तो आपको दो बार कैशआउट करना होगा।

PayPal का उपयोग करके ySense से $250 का अनुरोध करने के बाद मुझे यह संदेश मिला।

पेपैल कैशआउट

तो मुझे आशा है कि आप समझ गए होंगे कि ySesne से पैसे कैसे कमाए जाते हैं। ऐसे हजारों लोग हैं जो ySense पर प्रति माह $250+ कमाते हैं।

यहां ySense में अधिक पैसा कमाने के लिए त्वरित सुझाव दिए गए हैं।

  1. गतिविधि - ySense में सक्रिय रहें। सभी भुगतान किए गए सर्वेक्षण, नकद ऑफ़र और कार्यों को खोजने के लिए दिन में कम से कम 2-3 बार अपने खाते में लॉगिन करें। जैसे ही आप उन्हें पा लें, उन्हें पूरा करें।
  2. ऐड-ऑन - आप क्रोम, फ़ायरफ़ॉक्स और एज के लिए ब्राउज़र ऐड-ऑन डाउनलोड कर सकते हैं। आप इन ऐड-ऑन का उपयोग करके तुरंत खाते की स्थिति को ट्रैक कर सकते हैं और कोई भी नया सर्वेक्षण और चित्र आठ कार्य ढूंढ सकते हैं।
  3. फोरम - आप अपने खाते से ySense फोरम में शामिल हो सकते हैं। यह आपको सामान्य प्रश्नों के लिए विभिन्न सुझाव और उत्तर ढूंढने में मदद करेगा।
  4. रेफरल - जितना संभव हो ySesne को बढ़ावा दें। आप इसके सहबद्ध कार्यक्रम से और भी बहुत कुछ कमाएँगे।

तो मुझे आशा है कि आपको यह ySense समीक्षा पसंद आएगी। अभी ySense से जुड़ें और यदि आप ySense में प्रतिदिन 20-30 मिनट काम करते हैं तो यह आपको प्रति माह $200 और अधिक कमाने में मदद करेगा। आप ySesne का उपयोग करके प्रति माह $500 या $1000 भी कमा सकते हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें